नई दिल्‍ली
देश की राजधानी
दिल्‍ली में चल रहे बीटिंग रिट्रीट के बीच इजराइली दूतावास के बाहर शुक्रवार शाम आईईडी ब्लास्ट (Delhi Blast) की खबर आई है। बताया जा रहा है कि कम तीव्रता के विस्‍फोट के चलते कुछ कारों के शीशे टूट गए हैं। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दिल्‍ली पुलिस की स्पेशल सेल मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। बता दें कि आज भारत और इजरायल अपने राजनयिक संबंधों की 29वीं वर्षगांठ भी मना रहे हैं। भारत में इजराइल के दूतावास ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है। इससे पहले वर्ष 2012 में इजराइली डिप्‍लोमैट को दिल्‍ली में निशाना बनाया गया था।

धमाका इजरायली दूतावास से 150 मीटर की दूरी पर हुआ है. दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं. बता दें कि इजरायल का दूतावास डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित है. दमकल विभाग के अधिकारी ने कहा कि हमें शाम 5.45 बजे धमाके की कॉल मिली, जिसके बाद हम मौके पर पहुंचे. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

पूरा इलाका सील
यह धमाका इजरायली दूतावास से करीब 150 मीटर की दूरी पर हुआ है। दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। इजरायल का दूतावास डॉ एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर स्थित है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

 

Source : Agency